नेतृत्व
श्री वी एम चमोला
निदेशक (मानव संसाधन)
श्री वी एम चमोला
हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड
15/1 कब्बन रोड, पी बी नं.5150
बेंगलूर 560001



श्री वी एम चमोला ने गढ़वाल विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र में स्नातकोत्तर, ए पी एस विश्वविद्यालय से एल एल बी एवं 'इग्नो' से एम बी ए (एच आर एम) की उपाधि प्राप्त की है । 
वर्ष 1996 में एच ए एल के इंजन प्रभाग, बेंगलूर कांप्लेक्स में उप महाप्रबंधक (कार्मिक व प्रशासन) के रूप में कार्यभार ग्रहण से पूर्व श्री चमोला ने एन टी पी सी एवं एन जे पी सी में विभिन्न पदों पर काम किया ।  अपर महाप्रबंधक (कार्मिक व प्रशासन) के रूप में उनकी पदोन्नति हुई और तत्पश्चात उन्होंने मुख्यालय में कार्यभार ग्रहण किया ।
उन्होंने बी ई एम एल में भी मुख्य महाप्रबंधक के रूप में काम किया है । मानव संसाधन विकास (एच आर डी) के क्षेत्र में उनका पर्याप्त अनुभव है और स्वस्थ कार्य-वातावरण निर्मित करने के लिए मानव संसाधन की पद्धतियों को सुदृढ़ करने में उन्होंने उल्लेखनीय योगदान दिया ।  दिनांक 27 जुलाई 2011 को श्री चमोला ने निदेशक (मानव संसाधन) के रूप में कार्यभार ग्रहण किया । 
उन्हें पब्लिक रिलेशन काउंसिल ऑफ इंडिया (पीआरसीसी) द्वारा फरवरी 2012 को मुम्बई में आयोजित वार्षिक समारोह में दिनांक 12 फरवरी 2012 को मानव संसाधन में बिजनेस एक्सलंस के लिए "चाणक्य पुरस्कार" से सम्मानित किया गया। उन्होंने दिनांक 1 अगस्त 2013 से 31 मार्च 2015 तक हैदराबाद एवं कोरवा प्रभाग के प्रबंध निदेशक (उपसाधन कांप्लेक्स) का अतिरिक्त पदभार भी संभाला ।