नेतृत्व
श्री नीलकंठ अय्यर
.
श्री नीलकंठ अय्यर
श्री नीलकंठ अय्यर व्यावसायिक रूप से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं तथा इनके पास 36 वर्षों से भी अधिक का अनुभव है । इन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ त्रिवेंड्रम से प्राणीविज्ञान स्नातक की उपाधि प्राप्त की है तथा भारत के चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान, दिल्ली से वित्त में चार्टर्ड एकाउंटेंसी भी की है । विशेषज्ञता के उन्हें निधि प्रबंधन, बजट, लागत नियंत्रण एवं कमी, फंड जुटाने, नकद प्रवाह प्रबंधन और ईआरपी कार्यान्वयन आदि क्षेत्रों में विशेष अनुभव है ।
 
श्री नीलाकांत अय्यर ने 36 वर्षों के अपने सेवाकाल के दौरान, मुख्य कार्यकारी अधिकारी सहित कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया था, जिसमें इन्होंने दुनिया भर में लेखांकन और बुक रखरखाव के कार्यों में  ग्रीनफील्ड बीपीओ कंपनी की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी । उन्होंने वित्तीय प्रचालन, पुनर्रचना एवं विविधीकरण हेतु नैगम योजनाओं की तैयारी, वित्तीय प्रबंधन, कर निर्धारण आदि को कारगर बनाने के उद्देश्य के साथ वित्तीय नियंत्रक, राजस्व नियंत्रक, वित्तीय सलाहकार और परामर्शदाता चार्टर्ड एकाउंटेंट के रूप में भी कार्य किया था ।
 
श्री नीलकंठ अय्यर वर्तमान में एक सलाहकार के रूप में कार्यरत हैं, जो छोटे, मध्यम और बड़े व्यापार और भारत सरकार के लिए परामर्श प्रदान कर रहे हैं । भारत सरकार के साथ उनके उल्लेखनीय कार्यों में डाक विभाग में वाणिज्यिक लेखांकन हेतु परियोजना,  बृहत मुंबई नगर निगम के वित्तीय प्रबंधन तथा गैर-सरकारी संगठनों के पंजीकरण एवं प्रबंधन शामिल है ।