संस्‍कृति
संस्‍कृति
हमारी दूरदृष्टि
वांतरिक्ष उद्योग में महत्त्वपूर्ण वैश्विक भागीदार बनना
 
हमारा लक्ष्‍य
वांतरिक्ष उपस्करों के अभिकल्प, विकास, विनिर्माण, स्तरोत्थान तथा रख-रखाव में आत्मनिर्भरता प्राप्त करने हेतु संबंधित क्षेत्रों में विविधीकरण एवं वैश्विक प्रतिस्पर्धात्मकता तथा निर्यात में वृद्धि हेतु विश्वस्तरीय निष्पादन मानक प्राप्त करने के लिए बढ़ती हुई व्यावसायिक क्षमता के वातावरण में व्यवसाय का प्रबन्धन करना
हमारी मान्‍यताएँ
ग्राहक संतुष्टि
हम अपने ग्राहकों से संबंध स्‍थापित करने के प्रति समर्पित हैं तथा उनकी लक्ष्‍यपूर्ति में भी भागीदार हैं । हम अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझने और उनकी सभी आवश्‍यकताओं को पूरा करने तथा उससे अधिक ऊंचे स्‍तर के उत्‍पादों और सेवाओं को प्रदान करने का प्रयास करते हैं ।    

सम्‍पूर्ण गुणवत्‍ता के प्रति वचनबद्धता 
हम अपने सभी कार्य-कलापों में निरंतर सुधार के प्रति वचनबद्ध हैं । हम इस प्रकार के उत्‍पादों और सेवाओं को प्रदान करेंगे, जो अभिकल्‍प, विनिर्माण, विश्‍वसनीयता, अनुरक्षणीयता और दृढ़ता की दृष्टि से ग्राहक द्वारा वांछित सर्वोच्‍च स्‍तर के अनुरूप हों ।

लागत व समय संबंधी जागरूकता
हमें विश्‍वास है कि हमारी सफलता अपने उत्‍पादों और सेवाओं की लागत को निरन्‍तर कम करने और सुपुर्दगी समयावधि में कमी लाने की हमारी योग्‍यता पर निर्भर करती है । हम अपने कार्य के हर क्षेत्र की सभी प्रक्रियाओं का निरंतर विकास करते हुए, सभी कार्य-कलापों में व्‍यर्थ प्रयासों को समाप्‍त कर इसे हासिल करेंगे ।

आविष्‍कार और सृजनशीलता
उत्‍कृष्‍टता और प्रतियोगिता की भावना को हासिल करने के उद्देश्‍य से कम्‍पनी में सभी स्‍तरों पर जोखिम उठाने, प्रयोगशीलता तथा सीखने की भावना को बढ़ावा देते हुए, हम अपने व्‍यवसाय से संबंधित हर कार्यकलापों में सुधार करने हेतु प्रयत्‍नशील रहने में विश्‍वास रखते हैं ।

विश्‍वास और सामूहिक भावना
हम परस्‍पर विश्‍वास, पार‍दर्शिता, सहयोग तथा अपनेपन की भावना से कार्य क्षेत्र में समरसता लाने में विश्‍वास रखते हैं ।  हम संस्‍थागत लक्ष्‍यों को हासिल करने के लिए कार्य करने हेतु सशक्‍त समूहों के निर्माण का प्रयास करेंगे ।

व्‍यक्ति के प्रति आदर
हम अपने कार्यकर्ताओं को महत्‍व देते हैं । हम एक-दूसरे के प्रति आदर और सम्‍मान का व्‍यवहार करते हैं और हर व्‍यक्ति के निजी विकास तथा उनकी सम्‍पूर्ण क्षमता के उपयोग का प्रयास करते हैं ।

सत्‍यनिष्‍ठा
हम अपने सभी कार्यों में ईमानदार, विश्‍वसनीय और न्‍यायपूर्ण रहने की वचनबद्धता में विश्‍वास रखते हैं । हम अपने संस्‍थान के प्रति निष्‍ठावान और समर्पित रहने के प्रति वचनबद्ध हैं। हम स्‍वानुशासन में रहेंगे और अपने कार्य-कलापों के लिए उत्‍तरदायी होंगे । हम सभी अपेक्षाओं की पूर्ति इस तरह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे संस्‍थान की विश्‍वसनीयता सदा बनी रहे ।